pati ko vash me karne ka saral upay in hindi-Anurag Hindi Tutorial

Share:
pati ko vash me karne ka saral upay in hindi

pati ko vash me karne ka saral upay in hindi

अगर आप अपने पति को अपने वश में करना चाहती हैं। तो आज का पोस्ट आपके लिए ही है मेरे बताए गए अगर आप मंत्र को सही तरीके से उपयोग करती हैं तो मैं यकीन के साथ कह सकता हूं सिर्फ 24 घंटे के अंदर आपके पति देव आपकी वश में हो जाएंगे।

अगर आपको यकीन नहीं होता हो तो आप हमारे बताए गए मंत्र को एक बार जपे फिर आपको यकीन हो जाएगा लेकिन याद रहे कि हम आपको जो सावधानियां बताएंगे उस सावधानियों को आपको अच्छे तरीके से follow करना पड़ेगा अगर आप थोड़ा सा भी गलती करती हैं।

तो उसका असर उल्टा भी हो सकता है इसलिए आपको मंत्र जपते समय आपको कई सारे सावधानियां रखनी चाहिए जो मैं आपको नीचे बता दूंगा कि आप कौन सी सावधानी अगर आप रखेंगे तो आपको सफलता मिल सकता है।

ज्यादातर ऐसा देखा जाता है कि कभी कभी आपके पति आप से झगड़ा कर लेते हैं या आपकी बात नहीं मानते हैं या यह भी हो सकता है कि आप दोनों के बीच तीसरा भी कोई आ गया होगा पति पत्नी में झगड़े होने का कई सारे गलतियां हो सकती है।

जिसे आप दोनों में हमेशा झगड़ा होता रहता होगा तो इसलिए अगर आप अपने पतिदेव को अपने वश में करना चाहती हैं तो 24 घंटे आपके लिए काफी है अब यहां पर मैं आपको 2 तरीके बताऊंगा हो सकता है।

आपके पति विदेश भी हो सकते हैं या घर पर नहीं होते होंगे अगर ऐसा कोई बात है तो भी आप हमारे पोस्ट को पढ़िए मेरे बताए गए मंत्र 100% काम करेगा क्योंकि मेरे बताए गए मंत्र जो भी लोग जपते हैं उनको सफलता जरूर मिलता है।

हम आपको अब मंत्र बता देते हैं जिसे आपको सही तरीके से करना होगा उसके बाद से हम आपको सावधानिया भी बता देंगे जिसे आप अच्छे तरीके से कर सकती हैं।

पति को वश में करने के लिए मंत्र
रतयांत्रिक (पति का नाम) सूसतुर नमः

यह एक ऐसा मंत्र है। जिसे आप इस दुनिया के किसी भी पति को अपने वश में कर सकती हैं यह एक बहुत ही असरदार तरीका है और आप सब को भी इस काम में जरूर सफलता मिलेगा अब हम आपको इस मंत्र का Rules बता देना चाहते हैं जिसे आप सावधानी पूर्वक इस काम को सफल कर सकती हैं।
मंत्र का सावधानियां
इस मंत्र का जप ने का समय सुबह 6:00 बजे से 6:10 तक आपको 10 मिनट तक इस मंत्र को जपना पड़ेगा लेकिन याद रहे आप इस मंत्र को किसी वस्तु पर बैठकर नहीं जब सकती हैं इसके लिए आपको जमीन पर बैठना होगा अगर आपका घर पक्का है या टाइल्स लगा है तो आप उस पर भी बैठ कर कर सकती हैं जमीन का मतलब मिट्टी में नहीं लेकिन आपको किसी वस्तु पर बैठकर नहीं करना है इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

इस मंत्र को जपने से पहले आपको भोजन नहीं करना है अगर आप इस मंत्र को जपने से पहले भोजन कर लेती हैं तो इसका असर उल्टा हो सकता है याद रहे आप पहले इस मंत्र को जपे फिर आप खाना बनाना या खाना खाने की कोशिश करें
आपको चाय या कॉफी भी नहीं पीना चाहिए जब तक आपका यह कार्य संपन्न नहीं होता तब तक आपको नाच आए ना काफी नहीं कोई और चीज भी खाना चाहिए पानी पी सकती है।

इस मंत्र को जपने से पहले आपको नहाना पड़ेगा क्योंकि जो भी कोई हम शुभ कार्य करते हैं तो हम नहाते जरूर है हम आपको बहुत ही आसान भाषा में समझाने की कोशिश कर रहे हैं इसे आप दिल पर ना लें तो ही अच्छा है क्योंकि हमारे जो पोस्ट पढ़ रहे हैं वह गांव की भी हो सकते हैं और शहर के भी लोग इसलिए हमें सब को देखना पड़ता है।

इस मंत्र को जब भी आप जपती है तब आप पीला कलर का वस्त्र जरूर पहने इससे या मंत्र और जल्दी काम करेगा।
इस मंत्र को आपको 10 मिनट तक जपना है 10 मिनट के अंदर में आपको अपना ध्यान पूरी तरह से केंद्रित करना होगा और मंत्र के साथ अपने पति का नाम जरुर लिजियेगा।

तो यही रहा सावधानियां जो आप को सावधानीपूर्वक करना पड़ेगा मंत्र आपको ऊपर मैंने दे दिया है आप वहां से जाकर पढ़ सकती है और मैं जो आपको Rules बताया है इस Rules को आपको Follow जरूर करना पड़ेगा
तो उम्मीद करता हूं। आपको हमारी यह पोस्ट जरूर पसंद आई होगी।

अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई है। तो आप हमारे पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Facebook Whatsapp Instagram पर जरूर Share करें। आपकी एक Share किसी की जिंदगी बदल सकती हैं। अगर आपको कोई परेशानी हो तो आप हमें Comment करके बता सकती है।

Tags- 
pati ko vash me karne ke upay in hindi lal kitab
loading...