किसी को वश में करने का घरेलु उपाय, kisi ko apne vash me kaise kare in hindi

Share:
Title- किसी को अपने वश में कैसे करे इन हिंदी

Kisi ko vash me karne ka aasan tarika

किसी को वश में करने का घरेलु उपाय, kisi ko apne vash me kaise kare in hindi

1. Aurat Ko Vash Me Karne Ka Tarika
2. pati ko vash me kaise kare
3. Kisi bhi Ladki Ko Vash Me Kaise Kare
4. Boyfriend Ko Vash Me Kaise Kare

 Vash me karne ke totke in Hindi, किसी को वश में कैसे कर सकते है?

अगर किसी इंसान को अपने वश में कर लिया जाये। तो वह इंसान आप जो बोलेंगे वही करेगा। अगर आप उसे बोलेंगे कि आप छत से कूद कर अपनी जान दे दे तो वह इंसान दे सकता है। वशीकरण करने का सबसे आसान तरीका यह है। कि किसी को अपने वश में कर लिया जाये। लेकिन आप किसको वश में करना चाहते हैं। यह पहले तय कर ले जैसे कि मैंने बताया आप किस को वश में करना चाहते हैं। हम  नीचे  बता देते हैं। जिसे आप औरत को  या अपने पति को या  किसी भी लड़की को  या  बॉयफ्रेंड को वश में कर सकते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं। की  किस को कैसे वश में करना चाहिए।

औरत को वश में करने का आसान तरीका, और मंत्र

अगर आप किसी औरत को अपने वश में करना चाहते हैं। और आप किसी औरत से बताने में डर रहे हैं। कि हम आपसे प्यार करना चाहते हैं। या आप हमें बहुत अच्छी लगती हैं। तो हम जो आपको मंत्र बताएंगे उस मंत्र से आप किसी भी औरत का नाम लेकर और सिर्फ 10 बार मन्त्र को बोलेंगे। तो वह औरत 7 दिन में अंदर आपके वश में हो जायेगी।


फिर जबतक आप नहीं चाहेंगे। तबतक वो आपको नहीं भूल पायेगी। याद रहे आप किसी को सिर्फ 1 साल तक ही वश में कर सकते है। अगर आप फिर से उस औरत को वश में करना चाहते है। तो आपको फिर से इस मंत्र बोल सकते है। इस मंत्र से आप जितना चाहे उतना औरत को वश में कर सकते है।


pati को वश में करने का तरीका

आज के समय में पति को अपने wife से प्यार करना चाहिए। लेकिन आज के समय में पति भी किसी और से प्यार करना चाहता है। अगर  आप अपने पति को वश में करना चाहती है। तो हम आपको एक मंत्र दे रहा हूँ। अगर आपके पति घर पे नहीं रहते है। तो आप इस मंत्र को उनका फोटो के साथ इस मंत्र का उपयोग करे। याद रहे आपको इस मंत्र को दिन में सिर्फ एक बार ही बोलना है अगर आप दिन में एक बार से ज्यादा बार बोलते हैं।
तो इसका असर उल्टा देखने के लिए मिलेगा इसलिए आपको इस मंत्र को दिन में सिर्फ एक बार ही बोलना है। 
loading...