देवर के साथ पकड़ी गई भाभी रात भर किये थे। यह गलत काम जिसे जानकर आप हो जायेंगे। हैरान।



देवर के साथ पकड़ी गई भाभी रात भर किये थे। यह गलत काम जिसे जानकर आप हो जायेंगे। हैरान।



News: देवरिया जिला के भाटपार रानी में एक देवर अपने भाभी को लेकर सोये हुवे पकड़े गया। बताया जाता है। की इस लड़के का नाम मुकेश है। और यह अपने भाभी के साथ आज 2 साल से शरीरिक सम्बन्ध बनाया था।

जब यह पता चला तो पुरे गांव में लोगो ने गौज मच्चा डाला। मुकेश का बढ़ा भाई दुबई रहता था। लगभग 2 साल से अब वह अपने घर आने वाला ही था। 2 दिन में। लेकिन यहाँ पूरा गांव को यह खबर लगते ही मुकेश के घर सब आ पहुचे। मुकेश जब यह बात सुना तो वह अपने भाभी को लेकर भाटपार रानी स्टेशन पर पहुँच गया।

मुकेश अपना मोबाइल बंद कर लिया था। ताकि उसको कोई फोन ना करे। लेकिन उसके गांव के लोग उसके दोस्त के घर पर पहुँचे। जिसका नाम विनोद बताया जा रहा है। इस लड़के का पिता का नाम सुनील बताया जा रहा है। सुनील का एक ही बेटा है।
जिसका नाम विनोद है। गांव वाले विनोद के घर पहुँचे। गांव के लोग जैसे ही विनोद के घर पहुँचे पता चला विनोद घर के पीछे के रास्ते से भाग रहा है। लोगो ने 2km तक विनोद को दौड़ाया फिर विनोद को पकड़ लिए और पूछे की मुकेश कहा गया। विनोद को नही बताने से उसका गांव वाले ने बहुत पिटाई किया। तब उसका दोस्त जो गोरखपुर के  के लिये जा रहा था। उसने गांव वाले को फोन किया और उसे देवरिया तक जाते लोगो ने पकड़ लिया।